चीनी नौसेना के 'पीस आर्क' ने पहली बार बेनिन का दौरा किया

बीजिंग, 18 अक्टूबर (आईएएनएस)। चीनी नौसेना का "पीस आर्क" चिकित्सा जहाज "सद्भाव मिशन-2024" मिशन को अंजाम देते हुए कोटोनौ बंदरगाह पर पहुंचा। इसने चिकित्सा सेवाएं प्रदान करने के लिए बेनिन की सात दिवसीय सद्भावना यात्रा शुरू की। यह पहली बार है जब "पीस आर्क" ने बेनिन का दौरा किया है। 17 अक्टूबर को सुबह 10 बजे, चीन और बेनिन के बीच राजनयिक संबंध स्थापित होने के बाद बेनिन का दौरा करने वाले पहले चीनी नौसैनिक जहाज के रूप में, "पीस आर्क" धीरे-धीरे डॉक पर पहुंचा। अस्पताल जहाज "पीस आर्क" की यात्रा का गर्मजोशी से स्वागत करने के लिए बेनिन ने डॉक पर एक भव्य स्वागत समारोह आयोजित किया। बेनिन के सैन्य और राजनीतिक अधिकारियों, बेनिन में चीनी दूतावास के कर्मचारियों के साथ-साथ स्थानीय लोगों, विदेशी चीनी और चीनी-वित्त पोषित संस्थानों के प्रतिनिधियों ने डॉक पर उनका स्वागत किया। उल्लेखनीय है कि अस्पताल जहाज "पीस आर्क" मुख्य प्लेटफॉर्म का उपयोग करके चिकित्सा सेवाएं प्रदान करेगा और निरीक्षण करने के लिए स्थानीय युवा केंद्रों और विश्वविद्यालयों में निरीक्षण दल भेजेगा। इसके अलावा, प्रशिक्षण के लिए चीन गए बेनिन के सैन्य डॉक्टर जहाज पर यात्रा के लिए चढ़ेंगे और चीनी चिकित्सा विशेषज्ञों के साथ गहन आदान- प्रदान करेंगे। (साभार- चाइना मीडिया ग्रुप, पेइचिंग)--आईएएनएसएबीएम/

Oct 18, 2024 - 16:21
 0
चीनी नौसेना के 'पीस आर्क' ने पहली बार बेनिन का दौरा किया

बीजिंग, 18 अक्टूबर (आईएएनएस)। चीनी नौसेना का "पीस आर्क" चिकित्सा जहाज "सद्भाव मिशन-2024" मिशन को अंजाम देते हुए कोटोनौ बंदरगाह पर पहुंचा। इसने चिकित्सा सेवाएं प्रदान करने के लिए बेनिन की सात दिवसीय सद्भावना यात्रा शुरू की। यह पहली बार है जब "पीस आर्क" ने बेनिन का दौरा किया है।

17 अक्टूबर को सुबह 10 बजे, चीन और बेनिन के बीच राजनयिक संबंध स्थापित होने के बाद बेनिन का दौरा करने वाले पहले चीनी नौसैनिक जहाज के रूप में, "पीस आर्क" धीरे-धीरे डॉक पर पहुंचा।

अस्पताल जहाज "पीस आर्क" की यात्रा का गर्मजोशी से स्वागत करने के लिए बेनिन ने डॉक पर एक भव्य स्वागत समारोह आयोजित किया। बेनिन के सैन्य और राजनीतिक अधिकारियों, बेनिन में चीनी दूतावास के कर्मचारियों के साथ-साथ स्थानीय लोगों, विदेशी चीनी और चीनी-वित्त पोषित संस्थानों के प्रतिनिधियों ने डॉक पर उनका स्वागत किया।

उल्लेखनीय है कि अस्पताल जहाज "पीस आर्क" मुख्य प्लेटफॉर्म का उपयोग करके चिकित्सा सेवाएं प्रदान करेगा और निरीक्षण करने के लिए स्थानीय युवा केंद्रों और विश्वविद्यालयों में निरीक्षण दल भेजेगा। इसके अलावा, प्रशिक्षण के लिए चीन गए बेनिन के सैन्य डॉक्टर जहाज पर यात्रा के लिए चढ़ेंगे और चीनी चिकित्सा विशेषज्ञों के साथ गहन आदान- प्रदान करेंगे।

(साभार- चाइना मीडिया ग्रुप, पेइचिंग)

--आईएएनएस

एबीएम/

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

HamroGlobalMedia तपाईं पनि हाम्रो वेबसाइट मा समाचार वा आफ्नो विचार लेख्न सक्नुहुन्छ। आजै खाता खोल्नुहोस्। https://www.hamroglobalmedia.com/register