शी चिनफिंग ने पूर्वी चीन के चांगचो शहर का निरीक्षण किया

बीजिंग, 16 अक्टूबर (आईएएनएस)। चीनी राष्ट्रपति शी चिनफिंग ने फुच्येन प्रांत के चांगचो शहर के तुंगशान जिले का दौरा किया। उनके निरीक्षण में आउच्याओ गांव, कुवनछांग मेमोरियल हॉल और क्वांती सांस्कृतिक उद्योग पार्क शामिल थे। अपने दौरे के दौरान, उन्होंने ग्रामीण पुनरुद्धार को बढ़ावा देने, क्रांतिकारी परंपराओं को संरक्षित करने और सांस्कृतिक विरासत की सुरक्षा के उद्देश्य से की गई पहलों के बारे में जानकारी ली। आउच्याओ गांव, तीन तरफ समुद्र के साथ एक अनोखी स्थिति में स्थित है, जो पांच प्रमुख क्षेत्रों के समन्वित विकास को बढ़ावा देने के लिए अपने भौगोलिक लाभों का लाभ उठाता है: समुद्री मछली पकड़ना, जलीय कृषि, समुद्री उत्पाद प्रसंस्करण, ई-व्यवसाय और ग्रामीण पर्यटन। 2023 में, ग्रामीणों की प्रति व्यक्ति आय 58,000 युआन तक पहुंच गई और गांव को लगातार प्रशंसा मिली है, जिसमें राष्ट्रीय सभ्य गांव और सबसे सुंदर मछली पकड़ने वाला गांव का खिताब शामिल है। निरीक्षण के दौरान शी ने इस बात पर जोर दिया कि नए युग में चीनी ग्रामीण क्षेत्रों का भविष्य उज्जवल होगा और किसान अधिक समृद्ध जीवन का आनंद लेंगे। कुवनछांग मेमोरियल हॉल में शी ने कु वनछांग की प्रेरक विरासत के बारे में जाना, जिन्हें उन्होंने चीन की कम्युनिस्ट पार्टी के अनगिनत उत्कृष्ट कैडरों के प्रतिनिधि के रूप में वर्णित किया। उन्होंने स्थानीय अधिकारियों से क्षेत्रीय विकास को बढ़ावा देने के लिए कु के उदाहरण से प्रेरणा लेने का आग्रह किया। बता दें कि कु वनछांग ने सीपीसी तुंगशान काउंटी समिति के सचिव के रूप में कार्य किया और स्थानीय पर्यावरण को बेहतर बनाने और समुदाय को आगे बढ़ाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। (साभार- चाइना मीडिया ग्रुप, पेइचिंग)--आईएएनएसएबीएम/

Oct 16, 2024 - 17:03
 0
शी चिनफिंग ने पूर्वी चीन के चांगचो शहर का निरीक्षण किया

बीजिंग, 16 अक्टूबर (आईएएनएस)। चीनी राष्ट्रपति शी चिनफिंग ने फुच्येन प्रांत के चांगचो शहर के तुंगशान जिले का दौरा किया। उनके निरीक्षण में आउच्याओ गांव, कुवनछांग मेमोरियल हॉल और क्वांती सांस्कृतिक उद्योग पार्क शामिल थे।

अपने दौरे के दौरान, उन्होंने ग्रामीण पुनरुद्धार को बढ़ावा देने, क्रांतिकारी परंपराओं को संरक्षित करने और सांस्कृतिक विरासत की सुरक्षा के उद्देश्य से की गई पहलों के बारे में जानकारी ली।

आउच्याओ गांव, तीन तरफ समुद्र के साथ एक अनोखी स्थिति में स्थित है, जो पांच प्रमुख क्षेत्रों के समन्वित विकास को बढ़ावा देने के लिए अपने भौगोलिक लाभों का लाभ उठाता है: समुद्री मछली पकड़ना, जलीय कृषि, समुद्री उत्पाद प्रसंस्करण, ई-व्यवसाय और ग्रामीण पर्यटन।

2023 में, ग्रामीणों की प्रति व्यक्ति आय 58,000 युआन तक पहुंच गई और गांव को लगातार प्रशंसा मिली है, जिसमें राष्ट्रीय सभ्य गांव और सबसे सुंदर मछली पकड़ने वाला गांव का खिताब शामिल है।

निरीक्षण के दौरान शी ने इस बात पर जोर दिया कि नए युग में चीनी ग्रामीण क्षेत्रों का भविष्य उज्जवल होगा और किसान अधिक समृद्ध जीवन का आनंद लेंगे।

कुवनछांग मेमोरियल हॉल में शी ने कु वनछांग की प्रेरक विरासत के बारे में जाना, जिन्हें उन्होंने चीन की कम्युनिस्ट पार्टी के अनगिनत उत्कृष्ट कैडरों के प्रतिनिधि के रूप में वर्णित किया। उन्होंने स्थानीय अधिकारियों से क्षेत्रीय विकास को बढ़ावा देने के लिए कु के उदाहरण से प्रेरणा लेने का आग्रह किया।

बता दें कि कु वनछांग ने सीपीसी तुंगशान काउंटी समिति के सचिव के रूप में कार्य किया और स्थानीय पर्यावरण को बेहतर बनाने और समुदाय को आगे बढ़ाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

(साभार- चाइना मीडिया ग्रुप, पेइचिंग)

--आईएएनएस

एबीएम/

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

HamroGlobalMedia तपाईं पनि हाम्रो वेबसाइट मा समाचार वा आफ्नो विचार लेख्न सक्नुहुन्छ। आजै खाता खोल्नुहोस्। https://www.hamroglobalmedia.com/register