इराक में हवाई हमले में चार आईएस आतंकी मारे गए

बगदाद, 20 अक्टूबर (आईएएनएस)। इराकी सेना ने कहा कि रविवार को इराक की राजधानी बगदाद के उत्तर में सलाहुद्दीन प्रांत में हवाई हमले में इस्लामिक स्टेट (आईएस) के एक वरिष्ठ सदस्य सहित चार आतंकवादी मारे गए।इराकी संयुक्त अभियान कमान से संबद्ध मीडिया आउटलेट सिक्योरिटी मीडिया सेल के एक बयान के अनुसार, इराकी सैन्य खुफिया द्वारा कई दिनों की निगरानी के बाद हवाई हमला किया गया। समाचार एजेंसी श‍िन्हुआ ने बताया कि हवाई हमले के परिणामस्वरूप प्रांत में आईएस समूह के नेता सहित चार आईएस आतंकवादी मारे गए, जबकि हथियार, गोला-बारूद, विस्फोटक बेल्ट, संचार उपकरण और विभिन्न रसद आपूर्ति नष्ट हो गई।2017 में आईएस की हार के बाद से इराक में सुरक्षा स्थिति में सुधार हुआ है। हालांकि, आईएस के कुछ सदस्‍य शहरी केंद्रों, रेगिस्तानों और बीहड़ क्षेत्रों में हैं, और व सुरक्षाबलों और नागरिकों के खिलाफ लगातार गुरिल्ला हमले कर रहे हैं।--आईएएनएसएससीएच/सीबीटी

Oct 20, 2024 - 18:53
 0
इराक में हवाई हमले में चार आईएस आतंकी मारे गए

बगदाद, 20 अक्टूबर (आईएएनएस)। इराकी सेना ने कहा कि रविवार को इराक की राजधानी बगदाद के उत्तर में सलाहुद्दीन प्रांत में हवाई हमले में इस्लामिक स्टेट (आईएस) के एक वरिष्ठ सदस्य सहित चार आतंकवादी मारे गए।

इराकी संयुक्त अभियान कमान से संबद्ध मीडिया आउटलेट सिक्योरिटी मीडिया सेल के एक बयान के अनुसार, इराकी सैन्य खुफिया द्वारा कई दिनों की निगरानी के बाद हवाई हमला किया गया।

समाचार एजेंसी श‍िन्हुआ ने बताया कि हवाई हमले के परिणामस्वरूप प्रांत में आईएस समूह के नेता सहित चार आईएस आतंकवादी मारे गए, जबकि हथियार, गोला-बारूद, विस्फोटक बेल्ट, संचार उपकरण और विभिन्न रसद आपूर्ति नष्ट हो गई।

2017 में आईएस की हार के बाद से इराक में सुरक्षा स्थिति में सुधार हुआ है। हालांकि, आईएस के कुछ सदस्‍य शहरी केंद्रों, रेगिस्तानों और बीहड़ क्षेत्रों में हैं, और व सुरक्षाबलों और नागरिकों के खिलाफ लगातार गुरिल्ला हमले कर रहे हैं।

--आईएएनएस

एससीएच/सीबीटी

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

HamroGlobalMedia तपाईं पनि हाम्रो वेबसाइट मा समाचार वा आफ्नो विचार लेख्न सक्नुहुन्छ। आजै खाता खोल्नुहोस्। https://www.hamroglobalmedia.com/register