सिडनी में दो विमानों की टक्कर, तीन लोगों की मौत

सिडनी, 26 अक्टूबर (आईएएनएस)। ऑस्ट्रेलिया के सिडनी शहर में शनिवार को एक भीषण हादसा हुआ। दो विमानों की टक्कर होने से तीन लोगों की मौत हो गई।न्यू साउथ वेल्स (एनएसडब्लू) की पुलिस ने बताया कि शनिवार को सिडनी के दक्षिण-पश्चिम में दो विमानों के बीच जोरदार टक्कर हुई। इस घटना की जानकारी मिलने के बाद इमरजेंसी सेवाएं हरकत में आई।ऑस्ट्रेलियन मीडिया की रिपोर्ट्स के मुताबिक एनएसडब्ल्यू पुलिस ने पुष्टि की कि यह विमान हादसा शनिवार को लगभग 11:50 बजे ओकडेल के बेलिम्बला पार्क के पास हुआ। रिपोर्ट के अनुसार पुलिस ने दुर्घटना में तीन लोगों की मौत की पुष्टि की। समाचार एजेंसी सिन्हुआ के मुताबिक, न्यू साउथ वेल्स पुलिस, फायर एंड रेस्क्यू, एनएसडब्लू एम्बुलेंस घटनास्थल पर पहुंची और बचाव कार्य शुरू किया।एनएसडब्लू पुलिस ने बताया कि लोगों से घटनास्थल से दूर रहने की अपील की गई है। पुलिस ने कहा कि ऑस्ट्रेलियाई परिवहन सुरक्षा ब्यूरो इस हादसे की जांच करेगा।--आईएएनएसएफएम/एमके

Oct 26, 2024 - 08:59
 0
सिडनी में दो विमानों की टक्कर, तीन लोगों की मौत

सिडनी, 26 अक्टूबर (आईएएनएस)। ऑस्ट्रेलिया के सिडनी शहर में शनिवार को एक भीषण हादसा हुआ। दो विमानों की टक्कर होने से तीन लोगों की मौत हो गई।

न्यू साउथ वेल्स (एनएसडब्लू) की पुलिस ने बताया कि शनिवार को सिडनी के दक्षिण-पश्चिम में दो विमानों के बीच जोरदार टक्कर हुई। इस घटना की जानकारी मिलने के बाद इमरजेंसी सेवाएं हरकत में आई।

ऑस्ट्रेलियन मीडिया की रिपोर्ट्स के मुताबिक एनएसडब्ल्यू पुलिस ने पुष्टि की कि यह विमान हादसा शनिवार को लगभग 11:50 बजे ओकडेल के बेलिम्बला पार्क के पास हुआ।

रिपोर्ट के अनुसार पुलिस ने दुर्घटना में तीन लोगों की मौत की पुष्टि की।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के मुताबिक, न्यू साउथ वेल्स पुलिस, फायर एंड रेस्क्यू, एनएसडब्लू एम्बुलेंस घटनास्थल पर पहुंची और बचाव कार्य शुरू किया।

एनएसडब्लू पुलिस ने बताया कि लोगों से घटनास्थल से दूर रहने की अपील की गई है। पुलिस ने कहा कि ऑस्ट्रेलियाई परिवहन सुरक्षा ब्यूरो इस हादसे की जांच करेगा।

--आईएएनएस

एफएम/एमके

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

HamroGlobalMedia तपाईं पनि हाम्रो वेबसाइट मा समाचार वा आफ्नो विचार लेख्न सक्नुहुन्छ। आजै खाता खोल्नुहोस्। https://www.hamroglobalmedia.com/register