चीन ने विश्व कप एशियाई क्वालीफायर में पहली जीत हासिल की

बीजिंग, 16 अक्टूबर (आईएएनएस)। चीनी पुरुष फुटबॉल टीम ने 2026 यूएस-कनाडा-मेक्सिको विश्व कप के लिए शीर्ष 18 एशियाई क्वालीफायर के चौथे दौर में अपनी पहली जीत दर्ज की। ग्रुप सी में प्रतिस्पर्धा करते हुए, चीन ने घरेलू मैच में इंडोनेशिया को 2-1 से हराया, जो क्वालीफायर के इस चरण में उनकी पहली जीत थी। इसी समूह में, जापान की पुरुष फुटबॉल टीम को ऑस्ट्रेलिया ने घरेलू मैदान पर 1-1 से ड्रॉ पर रोक दिया, जिससे उनकी तीन मैचों की जीत का सिलसिला टूट गया। ग्रुप सी में, सऊदी अरब ने घरेलू धरती पर बहरीन के खिलाफ गोल रहित ड्रॉ खेला। जापान 10 अंकों के साथ ग्रुप स्टैंडिंग में शीर्ष पर बना हुआ है, जबकि ऑस्ट्रेलिया, सऊदी अरब और बहरीन 5 अंकों के साथ दूसरे से चौथे स्थान पर बराबरी पर हैं। इंडोनेशिया और चीन वर्तमान में 3-3 अंकों के साथ पांचवें और छठे स्थान पर हैं। क्वालीफायर के पांचवें और छठे दौर नवंबर के मध्य में निर्धारित हैं। (साभार- चाइना मीडिया ग्रुप, पेइचिंग)--आईएएनएसएबीएम/

Oct 16, 2024 - 16:45
 0
चीन ने विश्व कप एशियाई क्वालीफायर में पहली जीत हासिल की

बीजिंग, 16 अक्टूबर (आईएएनएस)। चीनी पुरुष फुटबॉल टीम ने 2026 यूएस-कनाडा-मेक्सिको विश्व कप के लिए शीर्ष 18 एशियाई क्वालीफायर के चौथे दौर में अपनी पहली जीत दर्ज की। ग्रुप सी में प्रतिस्पर्धा करते हुए, चीन ने घरेलू मैच में इंडोनेशिया को 2-1 से हराया, जो क्वालीफायर के इस चरण में उनकी पहली जीत थी।

इसी समूह में, जापान की पुरुष फुटबॉल टीम को ऑस्ट्रेलिया ने घरेलू मैदान पर 1-1 से ड्रॉ पर रोक दिया, जिससे उनकी तीन मैचों की जीत का सिलसिला टूट गया।

ग्रुप सी में, सऊदी अरब ने घरेलू धरती पर बहरीन के खिलाफ गोल रहित ड्रॉ खेला। जापान 10 अंकों के साथ ग्रुप स्टैंडिंग में शीर्ष पर बना हुआ है, जबकि ऑस्ट्रेलिया, सऊदी अरब और बहरीन 5 अंकों के साथ दूसरे से चौथे स्थान पर बराबरी पर हैं।

इंडोनेशिया और चीन वर्तमान में 3-3 अंकों के साथ पांचवें और छठे स्थान पर हैं। क्वालीफायर के पांचवें और छठे दौर नवंबर के मध्य में निर्धारित हैं।

(साभार- चाइना मीडिया ग्रुप, पेइचिंग)

--आईएएनएस

एबीएम/

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

HamroGlobalMedia तपाईं पनि हाम्रो वेबसाइट मा समाचार वा आफ्नो विचार लेख्न सक्नुहुन्छ। आजै खाता खोल्नुहोस्। https://www.hamroglobalmedia.com/register