आईडीएफ ने लेबनान में हिजबुल्ला बटालियन कमांडर को मार गिराए जाने का किया दावा

यरूशलम, 17 अक्टूबर (आईएएनएस)। इजरायल डिफेंस फोर्सेज (आईडीएफ) ने गुरुवार को दावा किया कि उसने लेबनान में हिजबुल्ला बटालियन कमांडर हुसैन मुहम्मद अवादा को मार डाला है। समाचार एजेंसी श‍िन्हुआ के अनुसार, आईडीएफ ने हमले का समय या स्थान बताए बिना एक बयान में कहा कि अवाडा, जिसने लेबनानी शहर बिंट जेबील के पास के गांवों से इजरायली क्षेत्र में म‍िसाइल हमलों की निगरानी की थी, इजरायली वायु और तोपखाने बलों द्वारा मारा गया।हिज़्बुल्ला ने अभी तक इस दावे पर कोई टिप्पणी नहीं की है।आईडीएफ के अनुसार, बुधवार सुबह से इजरायली सेना ने 45 से अधिक हिजबुल्ला लड़ाकों को मार गिराया है। वहीं हथियार भंडारण सुविधा, लांचर और सैन्य बुनियादी ढांचे सहित सैन्य समूह से संबंधित 150 से अधिक ठिकानों को नष्ट कर दिया है।23 सितंबर से इजरायली सेना लेबनान पर हवाई हमले कर रही है। --आईएएनएसएकेएस/सीबीटी

Oct 17, 2024 - 17:27
 0
आईडीएफ ने लेबनान में हिजबुल्ला बटालियन कमांडर को मार गिराए जाने का किया दावा

यरूशलम, 17 अक्टूबर (आईएएनएस)। इजरायल डिफेंस फोर्सेज (आईडीएफ) ने गुरुवार को दावा किया कि उसने लेबनान में हिजबुल्ला बटालियन कमांडर हुसैन मुहम्मद अवादा को मार डाला है।

समाचार एजेंसी श‍िन्हुआ के अनुसार, आईडीएफ ने हमले का समय या स्थान बताए बिना एक बयान में कहा कि अवाडा, जिसने लेबनानी शहर बिंट जेबील के पास के गांवों से इजरायली क्षेत्र में म‍िसाइल हमलों की निगरानी की थी, इजरायली वायु और तोपखाने बलों द्वारा मारा गया।

हिज़्बुल्ला ने अभी तक इस दावे पर कोई टिप्पणी नहीं की है।

आईडीएफ के अनुसार, बुधवार सुबह से इजरायली सेना ने 45 से अधिक हिजबुल्ला लड़ाकों को मार गिराया है। वहीं हथियार भंडारण सुविधा, लांचर और सैन्य बुनियादी ढांचे सहित सैन्य समूह से संबंधित 150 से अधिक ठिकानों को नष्ट कर दिया है।

23 सितंबर से इजरायली सेना लेबनान पर हवाई हमले कर रही है।

--आईएएनएस

एकेएस/सीबीटी

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

HamroGlobalMedia तपाईं पनि हाम्रो वेबसाइट मा समाचार वा आफ्नो विचार लेख्न सक्नुहुन्छ। आजै खाता खोल्नुहोस्। https://www.hamroglobalmedia.com/register