ऑस्ट्रेलिया : घर में ट्रक घुसने से दो लोगों की मौत

सिडनी, 25 अक्टूबर (आईएएनएस)। आस्ट्रेलिया के विक्टोरिया राज्य में मेलबर्न के पश्चिम में एक ट्रक घर में जा घुसा। इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। विक्टोरिया पुलिस ने एक बयान में कहा कि उसे शुक्रवार को स्थानीय समयानुसार सुबह 7 बजे के आसपास एक ट्रक के हाईवे से मुड़ने और मेलबर्न से 230 किलोमीटर पश्चिम में स्थित टावर हिल के छोटे से शहर में एक घर में जा टकराने की सूचना मिली। सूचना पाकर आपातकालीन सेवाओं को मौके पर बुलाया गया।दुर्घटना के समय घर के अंदर मौजूद दो लोगों की मौत हो गई। उनकी अभी तक पहचान नहीं हो पाई है। समाचार एजेंसी श‍िन्‍हुआ ने ऑस्ट्रेलियाई प्रसारण निगम के हवाले से बताया, ट्रक के ड्राइवर के साथ एक अन्‍य व्‍यक्ति मौजूद था। दोनों को घायल अवस्‍था में अस्पताल ले जाया गया, जहां उनको उपचार दिया गया।विक्टोरिया पुलिस ने कहा कि मेजर कोलिजन इन्वेस्टिगेशन यूनिट के जासूसों को घटनास्थल पर भेजा गया है, जो पूरे मामले की जांच कर रहे है।स्थानीय निवासी रिचर्ड क्रॉली ने ऑस्ट्रेलियाई प्रसारण निगम को बताया, "दुर्घटना बहुत भयानक लग रही है।''पुलिस ने दुर्घटना के बारे में जानकारी के लिए उन सभी लोगों से अपील की है, जिन्होंने घटना देखी है, जिनके पास सीसीटीवी या डैश कैम फुटेज या कोई अन्य जानकारी है।--आईएएनएसएमकेएस/सीबीटी

Oct 25, 2024 - 12:11
 0
ऑस्ट्रेलिया : घर में ट्रक घुसने से दो लोगों की मौत

सिडनी, 25 अक्टूबर (आईएएनएस)। आस्ट्रेलिया के विक्टोरिया राज्य में मेलबर्न के पश्चिम में एक ट्रक घर में जा घुसा। इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई।

विक्टोरिया पुलिस ने एक बयान में कहा कि उसे शुक्रवार को स्थानीय समयानुसार सुबह 7 बजे के आसपास एक ट्रक के हाईवे से मुड़ने और मेलबर्न से 230 किलोमीटर पश्चिम में स्थित टावर हिल के छोटे से शहर में एक घर में जा टकराने की सूचना मिली। सूचना पाकर आपातकालीन सेवाओं को मौके पर बुलाया गया।

दुर्घटना के समय घर के अंदर मौजूद दो लोगों की मौत हो गई। उनकी अभी तक पहचान नहीं हो पाई है।

समाचार एजेंसी श‍िन्‍हुआ ने ऑस्ट्रेलियाई प्रसारण निगम के हवाले से बताया, ट्रक के ड्राइवर के साथ एक अन्‍य व्‍यक्ति मौजूद था। दोनों को घायल अवस्‍था में अस्पताल ले जाया गया, जहां उनको उपचार दिया गया।

विक्टोरिया पुलिस ने कहा कि मेजर कोलिजन इन्वेस्टिगेशन यूनिट के जासूसों को घटनास्थल पर भेजा गया है, जो पूरे मामले की जांच कर रहे है।

स्थानीय निवासी रिचर्ड क्रॉली ने ऑस्ट्रेलियाई प्रसारण निगम को बताया, "दुर्घटना बहुत भयानक लग रही है।''

पुलिस ने दुर्घटना के बारे में जानकारी के लिए उन सभी लोगों से अपील की है, जिन्होंने घटना देखी है, जिनके पास सीसीटीवी या डैश कैम फुटेज या कोई अन्य जानकारी है।

--आईएएनएस

एमकेएस/सीबीटी

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

HamroGlobalMedia तपाईं पनि हाम्रो वेबसाइट मा समाचार वा आफ्नो विचार लेख्न सक्नुहुन्छ। आजै खाता खोल्नुहोस्। https://www.hamroglobalmedia.com/register