शी चिनफिंग ने तानेथी मामाओ को फिर से किरिबाती का राष्ट्रपति चुने जाने पर बधाई दी

बीजिंग, 27 अक्टूबर (आईएएनएस)। चीनी राष्ट्रपति शी चिनफिंग ने तानेथी मामाओ को किरिबाती गणराज्य के राष्ट्रपति के रूप में फिर से चुने जाने पर बधाई संदेश भेजा। शी चिनफिंग ने कहा कि चीन और किरिबाती अच्छे दोस्त, अच्छे साझेदार और अच्छे भाई हैं। सितंबर 2019 में राजनयिक संबंधों की बहाली के बाद से, चीन और किरिबाती ने लगातार राजनीतिक आपसी विश्वास बढ़ाया है, व्यावहारिक सहयोग में सार्थक परिणाम प्राप्त किए हैं, मानवीय सांस्कृतिक और क्षेत्रीय आदान-प्रदान बनाए रखा है, और हमेशा एक-दूसरे के मूल हितों और प्रमुख चिंताओं से जुड़े मुद्दों पर एक-दूसरे को समझा और समर्थन किया है।उन्होंने कहा कि मैं चीन-किरिबाती संबंधों के विकास को बहुत महत्व देता हूं और दोनों देशों के बीच स्थिर और दीर्घकालिक संबंधों को बढ़ावा देने और दोनों देशों के लोगों को बेहतर लाभ पहुंचाने के लिए राष्ट्रपति मामाओ के साथ काम करने को तैयार हूं। (साभार- चाइना मीडिया ग्रुप, पेइचिंग)--आईएएनएसएबीएम/

Oct 27, 2024 - 13:47
 0
शी चिनफिंग ने तानेथी मामाओ को फिर से किरिबाती का राष्ट्रपति चुने जाने पर बधाई दी

बीजिंग, 27 अक्टूबर (आईएएनएस)। चीनी राष्ट्रपति शी चिनफिंग ने तानेथी मामाओ को किरिबाती गणराज्य के राष्ट्रपति के रूप में फिर से चुने जाने पर बधाई संदेश भेजा।

शी चिनफिंग ने कहा कि चीन और किरिबाती अच्छे दोस्त, अच्छे साझेदार और अच्छे भाई हैं। सितंबर 2019 में राजनयिक संबंधों की बहाली के बाद से, चीन और किरिबाती ने लगातार राजनीतिक आपसी विश्वास बढ़ाया है, व्यावहारिक सहयोग में सार्थक परिणाम प्राप्त किए हैं, मानवीय सांस्कृतिक और क्षेत्रीय आदान-प्रदान बनाए रखा है, और हमेशा एक-दूसरे के मूल हितों और प्रमुख चिंताओं से जुड़े मुद्दों पर एक-दूसरे को समझा और समर्थन किया है।

उन्होंने कहा कि मैं चीन-किरिबाती संबंधों के विकास को बहुत महत्व देता हूं और दोनों देशों के बीच स्थिर और दीर्घकालिक संबंधों को बढ़ावा देने और दोनों देशों के लोगों को बेहतर लाभ पहुंचाने के लिए राष्ट्रपति मामाओ के साथ काम करने को तैयार हूं।

(साभार- चाइना मीडिया ग्रुप, पेइचिंग)

--आईएएनएस

एबीएम/

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

HamroGlobalMedia तपाईं पनि हाम्रो वेबसाइट मा समाचार वा आफ्नो विचार लेख्न सक्नुहुन्छ। आजै खाता खोल्नुहोस्। https://www.hamroglobalmedia.com/register