तीसरे वुशु दिनचर्या विश्व कप में चीनी टीम ने 8 स्वर्ण पदक जीते

बीजिंग, 28 अक्टूबर (आईएएनएस)। तीसरे वुशु का दिनचर्या विश्व कप रविवार को जापान के योकोहामा में संपन्न हुआ। चीनी टीम ने 4 और स्वर्ण पदक जीते और अंत में 8 स्वर्ण पदकों के साथ विश्व कप का सफर खत्म किया। चीनी टीम 8 स्वर्ण पदकों के साथ पदक सूची में पहले स्थान पर रही, मेजबान टीम जापान दूसरे स्थान पर रही, इंडोनेशियाई टीम और मलेशियाई टीम तीसरे स्थान पर रही। कार्यक्रम के आयोजक, जापान वुशू थाई ची फेडरेशन के उपाध्यक्ष के अनुसार, दो दिवसीय वुशू के दिनचर्या विश्व कप ने 2,000 से अधिक जापानी वुशू प्रेमियों को देखने के लिए आकर्षित किया। यह दुनिया की उच्च-स्तरीय वुशू प्रतियोगिताओं को करीब से अनुभव करने का एक दुर्लभ अवसर था। (साभार- चाइना मीडिया ग्रुप, पेइचिंग)--आईएएनएसएबीएम/

Oct 28, 2024 - 15:53
 0
तीसरे वुशु दिनचर्या विश्व कप में चीनी टीम ने 8 स्वर्ण पदक जीते

बीजिंग, 28 अक्टूबर (आईएएनएस)। तीसरे वुशु का दिनचर्या विश्व कप रविवार को जापान के योकोहामा में संपन्न हुआ। चीनी टीम ने 4 और स्वर्ण पदक जीते और अंत में 8 स्वर्ण पदकों के साथ विश्व कप का सफर खत्म किया।

चीनी टीम 8 स्वर्ण पदकों के साथ पदक सूची में पहले स्थान पर रही, मेजबान टीम जापान दूसरे स्थान पर रही, इंडोनेशियाई टीम और मलेशियाई टीम तीसरे स्थान पर रही।

कार्यक्रम के आयोजक, जापान वुशू थाई ची फेडरेशन के उपाध्यक्ष के अनुसार, दो दिवसीय वुशू के दिनचर्या विश्व कप ने 2,000 से अधिक जापानी वुशू प्रेमियों को देखने के लिए आकर्षित किया। यह दुनिया की उच्च-स्तरीय वुशू प्रतियोगिताओं को करीब से अनुभव करने का एक दुर्लभ अवसर था।

(साभार- चाइना मीडिया ग्रुप, पेइचिंग)

--आईएएनएस

एबीएम/

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

HamroGlobalMedia तपाईं पनि हाम्रो वेबसाइट मा समाचार वा आफ्नो विचार लेख्न सक्नुहुन्छ। आजै खाता खोल्नुहोस्। https://www.hamroglobalmedia.com/register