चीन और भारत सीमा मुद्दे के समाधान पर पहुंचे : चीनी विदेश मंत्रालय

बीजिंग, 22 अक्तूबर (आईएएनएस)। चीनी विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता लिन च्येन ने मंगलवार को नियमित प्रेस कॉन्फ्रेंस की मेजबानी की। एक रिपोर्टर ने चीन-भारत सीमा के बारे में सवाल पूछा। इस संबंध में, लिन च्येन ने कहा कि हाल के दिनों में, चीन और भारत ने राजनयिक और सैन्य चैनलों के माध्यम से चीन-भारत सीमा पर प्रासंगिक मुद्दों पर घनिष्ठ संपर्क बनाए रखा है। दोनों पक्ष अब प्रासंगिक मुद्दों के समाधान पर पहुंच गए हैं।अगले चरण में, चीन उपरोक्त समाधानों को लागू करने के लिए भारत के साथ काम करेगा। इस बारे में कोई प्रासंगिक जानकारी होगी तो चीन उसे समय पर जारी करेगा।(साभार- चाइना मीडिया ग्रुप, पेइचिंग)--आईएएनएसएबीएम/

Oct 22, 2024 - 16:47
 0
चीन और भारत सीमा मुद्दे के समाधान पर पहुंचे : चीनी विदेश मंत्रालय

बीजिंग, 22 अक्तूबर (आईएएनएस)। चीनी विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता लिन च्येन ने मंगलवार को नियमित प्रेस कॉन्फ्रेंस की मेजबानी की। एक रिपोर्टर ने चीन-भारत सीमा के बारे में सवाल पूछा।

इस संबंध में, लिन च्येन ने कहा कि हाल के दिनों में, चीन और भारत ने राजनयिक और सैन्य चैनलों के माध्यम से चीन-भारत सीमा पर प्रासंगिक मुद्दों पर घनिष्ठ संपर्क बनाए रखा है। दोनों पक्ष अब प्रासंगिक मुद्दों के समाधान पर पहुंच गए हैं।

अगले चरण में, चीन उपरोक्त समाधानों को लागू करने के लिए भारत के साथ काम करेगा। इस बारे में कोई प्रासंगिक जानकारी होगी तो चीन उसे समय पर जारी करेगा।

(साभार- चाइना मीडिया ग्रुप, पेइचिंग)

--आईएएनएस

एबीएम/

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

HamroGlobalMedia तपाईं पनि हाम्रो वेबसाइट मा समाचार वा आफ्नो विचार लेख्न सक्नुहुन्छ। आजै खाता खोल्नुहोस्। https://www.hamroglobalmedia.com/register