चीनी टीम ने यू-17 एशिया कप के अगले दौर में प्रवेश किया

बीजिंग, 28 अक्टूबर (आईएएनएस)। एशियाई फुटबाल फेडरेशन अंडर-17 एशिया कप-2025 के क्वालिफायर्स के सी ग्रुप के अंतिम दौर के मैच में चीनी टीम और दक्षिण कोरियाई टीम 2-2 से बराबरी पर रही। गोल अंतर से दक्षिण कोरिया ग्रुप में पहले स्थान पर रहा, जबकि चीन दूसरे स्थान पर रहा। दोनों टीमें अगले दौर में दाखिल हुईं। क्वालिफायर्स में भाग लेने वाली टीमों ने 10 ग्रुपों में बंटकर प्रतिस्पर्द्धा की। हर ग्रुप में पहले स्थान पर रहने वाली टीमें और दूसरे स्थान पर रहने वाली टीमों में से सबसे अच्छे रिकॉर्ड वाली पांच टीमें अगले दौर में प्रवेश करती हैं। चीनी फुटबॉल संघ के अनुसार चीनी टीम सबसे अच्छा प्रदर्शन करने वाली पांच टीमों में से एक बनी है। इस तरह चीनी टीम ने अगले दौर में प्रवेश किया। ध्यान रहे कि अंडर 17 एशिया कप अप्रैल 2025 में सऊदी अरब में आयोजित होगा। (साभार- चाइना मीडिया ग्रुप, पेइचिंग)--आईएएनएसएबीएम/

Oct 28, 2024 - 16:17
 0
चीनी टीम ने यू-17 एशिया कप के अगले दौर में प्रवेश किया

बीजिंग, 28 अक्टूबर (आईएएनएस)। एशियाई फुटबाल फेडरेशन अंडर-17 एशिया कप-2025 के क्वालिफायर्स के सी ग्रुप के अंतिम दौर के मैच में चीनी टीम और दक्षिण कोरियाई टीम 2-2 से बराबरी पर रही। गोल अंतर से दक्षिण कोरिया ग्रुप में पहले स्थान पर रहा, जबकि चीन दूसरे स्थान पर रहा। दोनों टीमें अगले दौर में दाखिल हुईं।

क्वालिफायर्स में भाग लेने वाली टीमों ने 10 ग्रुपों में बंटकर प्रतिस्पर्द्धा की। हर ग्रुप में पहले स्थान पर रहने वाली टीमें और दूसरे स्थान पर रहने वाली टीमों में से सबसे अच्छे रिकॉर्ड वाली पांच टीमें अगले दौर में प्रवेश करती हैं।

चीनी फुटबॉल संघ के अनुसार चीनी टीम सबसे अच्छा प्रदर्शन करने वाली पांच टीमों में से एक बनी है। इस तरह चीनी टीम ने अगले दौर में प्रवेश किया। ध्यान रहे कि अंडर 17 एशिया कप अप्रैल 2025 में सऊदी अरब में आयोजित होगा।

(साभार- चाइना मीडिया ग्रुप, पेइचिंग)

--आईएएनएस

एबीएम/

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

HamroGlobalMedia तपाईं पनि हाम्रो वेबसाइट मा समाचार वा आफ्नो विचार लेख्न सक्नुहुन्छ। आजै खाता खोल्नुहोस्। https://www.hamroglobalmedia.com/register