सीपीसी के पर्यवेक्षण के तीसरे चरण पर रिपोर्ट की समीक्षा

बीजिंग, 28 अक्टूबर (आईएएनएस)। चीन की कम्युनिस्ट पार्टी (सीपीसी) की केंद्रीय समिति के पोलित ब्यूरो ने 20वें केंद्रीय अनुशासन निरीक्षण आयोग द्वारा आयोजित पर्यवेक्षण के तीसरे चरण की एक व्यापक रिपोर्ट की समीक्षा करने के लिए बैठक की। सम्मेलन के दौरान, इस बात पर जोर दिया गया कि शी चिनफिंग से केंद्रित पार्टी केंद्रीय समिति के मजबूत नेतृत्व में पर्यवेक्षण कार्य का महत्व स्पष्ट हो गया है। पार्टी निर्माण को मजबूत करने के प्रयास सीपीसी केंद्रीय समिति, राष्ट्रीय विभागों और केंद्रीय वित्तीय उद्यमों के भीतर स्पष्ट रहे हैं, जिससे विभिन्न कार्यों में प्रगति हुई है।हालांकि, कुछ मुद्दे बने हुए हैं जिन पर ध्यान देने की आवश्यकता है। उच्च गुणवत्ता वाले विकास को बढ़ावा देने के लिए इन समस्याओं का समाधान करना महत्वपूर्ण है। सम्मेलन में यह भी कहा गया कि पार्टी समितियों के विभिन्न स्तरों को देश के निर्माण में प्रभावी रूप से योगदान देने के लिए अपनी राजनीतिक जिम्मेदारी बढ़ानी चाहिए। इसके अतिरिक्त, प्रमुख क्षेत्रों में जोखिमों को कम करने के लिए विकास और सुरक्षा का प्रबंधन किया जाना चाहिए।(साभार- चाइना मीडिया ग्रुप, पेइचिंग)--आईएएनएसएबीएम/

Oct 28, 2024 - 16:35
 0
सीपीसी के पर्यवेक्षण के तीसरे चरण पर रिपोर्ट की समीक्षा

बीजिंग, 28 अक्टूबर (आईएएनएस)। चीन की कम्युनिस्ट पार्टी (सीपीसी) की केंद्रीय समिति के पोलित ब्यूरो ने 20वें केंद्रीय अनुशासन निरीक्षण आयोग द्वारा आयोजित पर्यवेक्षण के तीसरे चरण की एक व्यापक रिपोर्ट की समीक्षा करने के लिए बैठक की।

सम्मेलन के दौरान, इस बात पर जोर दिया गया कि शी चिनफिंग से केंद्रित पार्टी केंद्रीय समिति के मजबूत नेतृत्व में पर्यवेक्षण कार्य का महत्व स्पष्ट हो गया है। पार्टी निर्माण को मजबूत करने के प्रयास सीपीसी केंद्रीय समिति, राष्ट्रीय विभागों और केंद्रीय वित्तीय उद्यमों के भीतर स्पष्ट रहे हैं, जिससे विभिन्न कार्यों में प्रगति हुई है।

हालांकि, कुछ मुद्दे बने हुए हैं जिन पर ध्यान देने की आवश्यकता है। उच्च गुणवत्ता वाले विकास को बढ़ावा देने के लिए इन समस्याओं का समाधान करना महत्वपूर्ण है।

सम्मेलन में यह भी कहा गया कि पार्टी समितियों के विभिन्न स्तरों को देश के निर्माण में प्रभावी रूप से योगदान देने के लिए अपनी राजनीतिक जिम्मेदारी बढ़ानी चाहिए। इसके अतिरिक्त, प्रमुख क्षेत्रों में जोखिमों को कम करने के लिए विकास और सुरक्षा का प्रबंधन किया जाना चाहिए।

(साभार- चाइना मीडिया ग्रुप, पेइचिंग)

--आईएएनएस

एबीएम/

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

HamroGlobalMedia तपाईं पनि हाम्रो वेबसाइट मा समाचार वा आफ्नो विचार लेख्न सक्नुहुन्छ। आजै खाता खोल्नुहोस्। https://www.hamroglobalmedia.com/register